प्रधानमंत्री की पत्नी जशोदा बेन अपने भाई और भाभी के साथ पहुंची महोबा…..दारुल उलूम मदरसा के उलमाओं संचालकों ने स्वागत में पुष्पवर्षा की

Spread the love

TNI NEWS AGENCY महोबा पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन का बुन्देलखण्ड के महोबा में प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया । जशोदाबेन के काफिले की अगुवाई करते हुए एक सैकड़ा से अधिक महिलाओं ने कलश यात्रा पुष्पवर्षा और गाजे बाजे के साथ स्वागत किया । सजातीय बन्धु के यहाँ तमाम बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद दोपहर का भोजन कर विश्रामगृह रवाना हो गईं ।
महोबा शहर के बड़ीहाट मोहल्ले में रहने वाले जगत साहू के आमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन का आज महोबा में आगमन हुआ है । जशोदा बेन अपने भाई अशोक भाई मोदी और भाभी जशोदा के साथ महोबा आई है ! उनका स्वागत जोरदार ढंग से किया गया ! दारुल उलूम मदरसा के उलमाओं और संचालकों ने भी उनके स्वागत में पुष्पवर्षा की ! महिलाओं ने कलश यात्रा निकाल कर उनका स्वागत किया है ! उनके निजी सचिव ओमप्रकाश नरवईया ने बताया कि बुन्देलखण्ड के तीन दिवसीय दौरे पर आई हुई है । आज बेहद थकान के बाद धर्मनगरी चित्रकूट का कार्यक्रम समाप्त कर ललितपुर के रास्ते गुजरात वापस जायेगी । कल उनको मध्यप्रदेश के शिवपुरी में राठौर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि 101 जोड़ो को आशीर्वाद देने पहुंचेगी । महोबा में अपरान्ह का भोजन करने के बाद उन्होंने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया और महोबा में आदर सत्कार और सेवाभाव से बहुत खुश नजर आयी। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें यहाँ आकर बेहद ख़ुशी हुई है और यहाँ के सेवाभाव से खासी प्रभावित भी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =